ऋषभ ग्रुप ने किया मास पूजन

0
48

गाज़ियाबाद

ऋषभ ग्रुप ने एक अनूठे मास पूजन समारोह के साथ इंदिरापुरम स्थित क्लाउड 9 टॉवर्स के विस्तार ऋषभ हिंडन ग्रीन वैली के भूमि पूजन किया। 7 एकड़ की यह फ्रीहोल्ड भूमि, जिसके लिए 100 फीसदी भुगतान किया जा चुका है और सभी अनुमोदनों के बाद गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण ने भी इसे मंजूरी दे दी है। ऋषभ हिंडन ग्रीन वैली आर्कीटेक्चर का अनूठा उदाहरण है, जिसमें 775 वर्ग फीट से 1590 वर्ग फीट के बीच के आकार के 2 और 3 बीएचके यूनिट शामिल हैं। सभी अत्याधुनिक सुविधाओं जैसे 3 स्तरीय (दो बेसमेन्ट और एक पोडियम) पार्किंग, लेज़र/सर्विस फ्लोर, गेस्ट रूम, स्विमिंग पूल आदि के साथ यह परियोजना आधुनिक जीवनशैली का बेहतरीन अनुभव प्रदान करती है। ये परियोजना इंदिरापुरम स्थित ऋषभ क्लाउड 9 टॉवर्स का विस्तार है, जहां 1000 से ज़्यादा परिवार पहले से रह रहे हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो यह परियोजना नवनिर्मित पुस्ता लिंक रोड के माध्यम से एनएच-24 के साथ सीधी जुड़ी है और प्रस्तावित मेट्रो के भी करीब है। जयपुरिया और शिप्रा मॉल इसके बहुत नज़दीक है, आप कुछ ही मिनटों की ड्राइव के साथ मैक्स और फोर्टिस अस्पताल पहुंच सकते हैं। परियोजना आनंद विहार आईएसबीटी और रेलवे स्टेशन से मात्र 10 मिनट की दूरी पर है, स्कूल एवं अन्य शैक्षणिक संस्थान भी इसके नज़दीक हैं।

सभी आमंत्रित अतिथियों ने साईट पर वृक्षारोपण के द्वारा कार्यक्रम को और अधिक आकर्षक बना दिया। इस मौके पर ऋषभ ग्रुप के सीएमडी संजीव जैन ने कहा कि आज का दिन ऋषभ ग्रुप के परिवार के लिए मंगलमय है। हमें खुशी है कि हम इस परियोजना पर मास भूमि पूजन करने जा रहे हैं। एक कम्पनी के रूप में हम हमेशा से उपभोक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण परियोजनाएं उपलब्ध कराते रहे हैं। हमें विश्वास है कि सर्वश्रेष्ठ एवं गुणवत्तापूर्ण सेवाएं उपलब्ध कराने की प्रतिबद्धता के साथ हम लोगों के दिलों को जीत सकेंगे और उनकी उम्मीदों पर खरे उतर सकेंगे।

संजीव जैन ने आगे बताया कि भूमिपूजन के दौरान वृक्षारोपण से हम पर्यावरण संरक्षण के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दोहराना चाहते हैं। यह देखकर अच्छा लगता है कि फ्लैट्स के मालिक, वित्तीय संस्थानों से वरिष्ठ सदस्य और क्लाउड के नागरिक इस पहल के लिए आगे आए और पर्यावरण संरक्षण में अपना योगदान दिया। इन पेड़ों के बढ़ने के साथ परियोजना के नागरिक स्वस्थ जीवनशैली का लाभ उठा सकेंगे।

LEAVE A REPLY