गोदरेज प्रॉपर्टीज बुकिंग में टॉप थ्री

0
13
godrej-101-gurgaon
godrej-101-gurgaon

रियल एस्टेट की दिग्गज कंपनी गोदरेज प्रॉपर्टीज की दुनिया रफ्तार में है। कंपनी दिल्ली–एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरू और पुणे में 800-800 करोड़ रुपये से अधिक की बुकिंग के की है। कंपनी इस रिकॉर्ड बुकिंग के साथ टॉप थ्री रियल एस्टेट कंपनियों में से एक बनकर उभरी है। अपनी इस उपलब्धि की जानकारी कंपनी ने वेबसाइट पर डाला है। कंपनी की वेवसाइट के अनुसार गोदरेज प्रॉपर्टीज को पिछले वित्त वर्ष के दौरान 5,083 करोड़ रुपये की बुकिंग प्राप्त हुई।
इस बारे में गोदरेज प्रॉपर्टीज के कार्यकारी चेयरमैन पिरोजशा गोदरेज ने का कहना है कि हमने बेची गई संपति और उसके मूल्य के लिहाज से जीपीएल के अब तक के कार्यकाल में सबसे बेहतर रहे वर्ष को हाल ही में पूरा किया है। पहली बार कंपनी ने किसी वित्त वर्ष की चारों तिमाहियों में एक हजार करोड़ रुपये से अधिक की बिक्री की है।
उन्होंने कहा कि कंपनी ने चारों फोकस बाजारों में प्रत्येक में कंपनी ने 800 करोड़ रुपये के बुकिंग मूल्य के साथ 12.50 लाख वर्गफुट से अधिक बिक्री की है।
गोदरेज समूह की रियल एस्टेट कंपनी गोदरेज प्रापर्टीज ने पिछले वित्त वर्ष की जनवरी-मार्च तिमाही में 141.51 करोड़ रुपये का एकीकृत शुद्ध लाभ हासिल भी किया है। यहां एक और बात महत्वपूर्ण है कि एक साल पहले इसी तिमाही में कंपनी का शुद्ध लाभ 62.59 करोड़ रुपये रहा था और बीते वर्ष की चौथी तिमाही में कंपनी की कुल आय 84 प्रतिशत बढ़कर 848.56 करोड़ रुपये हो गई है, जबकि इससे पिछले वर्ष उसकी आय 462.25 करोड़ रुपये रही थी।

LEAVE A REPLY