यह प्रॉपर्टी खास है.. उठाएं मौके का फायदा…बुकिंग शुरू….

0
122
patel-neo-town
Ready To Move

आज का समय होम बॉयर्स के लिए गोल्डन पीरियड है। जहां एक ओर घरों की कीमत कम है, वहीं बैंकों के रेट ऑफ इंटरेरस्ट भी कम हैं। इस मौके का फायदा होम ब़ॉयर्स जम कर उठा रहे हैं। रेरा कानून बन जाने के बाद अब पारदर्शिता काफी बढ़ी है और होम बॉयर्स के अधिकार काफी मज़बूत हो गए हैं।

खासकर, इस मामले में नोएडा एक्सटेंशन में प्रॉपर्टी की दुनिया रफ्तार में है। यहां पर एक से बढ़कर एक प्रोजेक्टस हैं, जहां आपके आशियाने के सपने साकार हो सकते हैं। लेकिन कम कीमत में बेहतरीन प्रॉपर्टी मिलना न पहले आसान था, न आज है। नोएडा एक्सटेंशन स्थित पटेल नियो टाउन आपके लिए सुनहरा मौका लेकर आया है। इस प्रोजेक्ट के तहत बन रहे घर जहां एक तरफ क्वालिटी के मामले में अव्वल है, वहीं नई तकनीक इसके निर्माण कार्य को आसान कर दिया है। यहां पर प्री-फैब तकनीकी से घर का निर्माण कार्य हो रहा है। यह एक आधुनिक तकनीक है, जिसके माध्यम से समय और पैसे दोनों की बचत हो रही है। 25 एकड़ में विस्तृत यह प्रोजेक्ट काफी खास है। यह पोडियम बेस्ड प्रोजेक्ट है। आरसीसी फ्रेम यानि भूकंपरोधी मापदंड के पालन में खरा उतरा यह प्रोजेक्ट हर मामले में खास है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह प्रोजेक्ट में आपको ज्यादा इंतजार भी नहीं करना होगा क्योंकि इस साल के दीपावली के शुभ अवसर पर आपके घरों के पजेशन मिलने शुरू हो जाएंगें।

Rishi Singh, CEO, Indumaa Realtech India
Rishi Singh, CEO, Indumaa Realtech India

इस प्रोजेक्ट के चैनल पार्टनर इन्दुमा रियलटेक के सीईओ ऋषि सिंह कहते हैं कि यहां पर होम बॉयर्स को एक सुनहरा मौका मिल रहा है। प्राइम लोकेशन में यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है, जो प्राइस के मामले में होम ब़ॉयर्स को आकर्षित कर रहा है। इसकी कनेक्टिविटी भी इसे खास बनाता है। यह नोएडा एक्सटेंशन का पहला प्रोजेक्ट है जो दो महत्वपूर्ण स्थानों नोएडा सेक्टर-78 और सेक्टर 121 से जुड़ा है। नोएडा एक्सटेंशन में जहां इस प्रकार के फ्लैट के विकल्प कम बचे हुए हैं, वहीं पटेल नियो टाउन होम बॉयर्स के लिए एक अच्छा विकल्प दे रहा है और इतनी सस्ती और अच्छी प्रॉपर्टी कहीं और नहीं मिल रही है। यहां पर होम बॉयर्स को 1, 2, 3 और 4 बीएचके के ऑप्शन उपलब्ध हैं। कीमत 3,200-3,500 रूपये प्रति स्क्वायर फीट है। मात्र 250 फ्लैट्स के इन्वेंट्री बचे हैं। आने वाले समय में एक्सपर्ट की राय है कि इन स्थानों पर सर्कल रेट बढ़ सकता है, जिससे नोएडा में प्रॉपर्टी की कीमत बढ़ सकती है और इसी कारण समय रहते इस मौके का फायदा उठाएं। पटेल नियो टाउन में बुकिंग शुरू है।

विस्तृत जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

MASCOT GROUP

Mascot Patel Neotown

 

LEAVE A REPLY