अंतरिक्ष अब्रील ग्रीन: आशियाने नए जमाने के

0
26
antriksh-abril-lucknow
Amtriksh Abril Lucknow

लखनऊ

रियल एस्टेट के अग्रणी कंपनी अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप लखनऊ में मॉर्डन जमाने की जरूरत को ध्यान में रखकर अंतरिक्ष अब्रील ग्रीन नाम से प्रोजेक्ट लॉन्च किया। प्रोजेक्ट वृन्दावन योजना के तहत बनाया जा रहा है, जो सेक्टर 11 रायबरेली रोड के शहीद पथ और एसजीपीजीआई के पास स्थित है। इस प्रोजेक्ट की खासियत को देखकर अशियाने लेने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। अंतरिक्ष अब्रील ग्रीन पूरी तरह से ई-होम्स कॉन्सेप्ट (आधुनिक टेक्नोलॉजी) पर आधारित है। कंपनी इस प्रकार के प्रोजेक्ट को पहली बार लेकर आई है, जहां ग्राहकों को 2 बेडरूम, 2 बेडरूम+स्टडी और 3 बीएचके का ऑप्शन मिल रहा है। इस ई-होम्स में घर खरीददार दुनिया के किसी कोने में बैठ कर अपने घर को  मोबाइल से ऑपरेट कर सकते हैं।

अब्रील ग्रीन दूसरे प्रोजेक्ट से कैसे अलग

पिछले दो-तीन सालों में ई-होम का कॉंन्सेप्ट भारत में भी तेज़ी से बढ़ा है। यह प्रोजेक्ट भी ई-होम्स कॉंन्सेप्ट पर बन रहा है। ई-होम्स का मतलब इलेक्ट्रॉनिकली ऑपरेटेड होम यानी, आप अपने घर को पूरी तरह से स्मार्टफोन से ऑपरेट कर सकते हैं। आप देश में हो या विदेश में 24 घंटे अपने घर पर नज़र रख सकते हैं। इसके साथ ही इसका लोकेशन, प्राकृतिक सौंदर्य, वर्ल्ड क्लास एमिनिटीज, लैंड एरिया का ले-आउट और बेहतरीन टीम वर्क इसे दूसरे प्रोजेक्ट्स से अलग करता है।

मिल रहा है बेहतर रिस्पांस 

राकेश यादव, चेयरमैन,अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप

इस प्रोजेक्ट की खासियत और ग्राहकों के रिस्पांस के बारे में अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप के चेयरमैन राकेश यादव ने बताया कि हमें उम्मीद से बेहतर रिस्पांस इस प्रोजेक्ट को मिल रहा है। घर खरीदारों को बिल्कुल नए कॉन्सेप्ट पर बन रहा यह घर खूब आकर्षित कर रहा है। हमने अभी तक दिल्ली-एनसीआर में 55 से अधिक प्रोजेक्ट पूरा किए हैं। इस प्रोजेक्ट को भी हम लखनऊ का आइकोनिक प्रोजेक्ट बनाएंगे।

For More information, please see the site: http://antrikshabril.in/

LEAVE A REPLY